पेनिस पंप Penis Pump जानकारी और इस्तेमाल का तरीका |

पेनिस एनलार्जमेंट यानी पुरुष अपने लिंग का आकार बढ़ाने (Penis Enlargement) के लिए क्या कुछ नहीं करते हैं। यह एक नहीं अधिकतर भारतीय पुरुषों की समस्या होती है छोटा और पतला पेनिस (Small and Thin Penis) पुरुषों की एक गंभीर समस्या है सेक्शुअल संतुष्टि के लिए लिंग का लंबा होना जरूरी है |

सेक्शुअल संतुष्टि के लिए पेनिस की लंबाई मायने रखती है। छोटे और पतले लिंग के मुकाबले लंबे व मोटे लिंग वाले पुरुष अधिक संतुष्टि दे पाते हैं। ये बात कई रूप में सामने आ चुकी है।

जिन पुरुषों के पेनिस की लंबाई 4 इंच से कम होती है। उनके लिंग को छोटा माना जाता है। ऐसे पुरुषों को पेनिस को लंबा करने की आवश्यकता होती है। अगर वह नहीं करते हैं तो आगे चलकर उनकी सेक्शुअल लाइफ में दिक्कत आ सकती है।

इसका मतलब यह नहीं कि 5-6 इंच लंबे पेनिस के बावजूद भी उसको और लंबा करने के चक्कर में पड़ जाएं। हां, यदि लिंग साइज मेडिकली प्रूव है तो तभी उसको लंबा करने की सोचें।

लिंग को लंबा और मोटा करने के लिए पेनिस एनलार्जमेंट क्रीम, ऑयल, दवाई और पंप बाजार में मिलते हैं। मगर ये कितने सही और कारगर हैं। इसके बारे में बता पाना मुश्किल है।

पेनिस पंप, एक अच्छा विकल्प हो सकता है, जो इन दवाओं को नहीं खाना चाहते और जिन्हें दवाओं से साइड इफेक्ट्स ज्यादा होते हैं।

पेनिस पंप को इरेक्शन पाने और बनाए रखने के लिए इस्तेमाल करते हैं। इसे इरेक्टाइल डिसफंक्शन के इलाज़ में इरेक्शन पाने के लिए इस्तेमाल करते हैं। इससे ईडी की समस्या क्योर नहीं होती लेकिन सेक्स करने लायक इरेक्शन हो जाता है।

पेनिस पंप, कई कारणों से एक अच्छा विकल्प हैं

  1. यह प्रभावी है। अभ्यास और सही उपयोग के साथ, अधिकांश पुरुष सेक्स के लिए पर्याप्त इरेक्शन प्राप्त कर सकते हैं।
  2. इसके रिस्क कम हैं। साइड इफेक्ट्स या जटिलताओं का जोखिम किसी भी अन्य स्तंभन दोष उपचार की तुलना में कम है।
  3. यह सस्ता है। शुरुआती खरीद के बाद आपको बहुत कम खर्चा करना होता है।
  4. इसके प्रयोग के लिए सर्जरी की आवश्यकता नहीं है।
  5. इस वैक्यूम थेरेपी से पेनिस में खून का दौरा ठीक किया जा सकता है।

पेनिस पंप को कैसे इस्तेमाल करते हैं?

  1. प्यूबिक हेयर साफ़ कर लें।
  2. पेनिस पम्प के इस्तेमाल से पहले पेशाब कर लें। हो सके तो खून का दूर ठीक से करने के लिए गर्म पानी से नहा लें।
  3. पम्प और पेनिस के बेस पर जेल लगा लें।
  4. अच्छा होगा इसका प्रयोग खड़े होकर करें।
  5. पेनिस /शिश्न पर प्लास्टिक की सिलेंड्रिकल ट्यूब रखें।

ट्यूब के अंदर वैक्यूम बनाने के लिए और पेनिस में खून खींचने के लिए, आराम से पंप करें और 2-3 पंप के बाद 10 सेकंड वेट करें और ऐसा पूरा इरेक्शन न आने तक करें (यदि मैन्युअल पंप है) अथवा ट्यूब से जुड़ा हाथ पंप या इलेक्ट्रिक पंप ऑन करें।

इरेक्शन आने के बाद, कंसट्रिक्शन रिंग को पेनिस के बेस पर लगायें जिससे पेनिस के अंदर ही खून रहे और यह कड़ा रहे जबतक सेक्स न हो जाए।

thank you |

Leave a Reply

Shopping cart

0
image/svg+xml

No products in the cart.

Continue Shopping