पेनिस बढ़ने के लिए करे लहसुन का इस्तमाल

दोस्तों लहसुन एक आयुर्वेदिक दवाई माना जाता है। जो कि हमारे पुराने ऋषि मुनियोने इसके दवाई बनाकर बड़ी से बड़ी बीमारी को दूर भगाया है। लहसुन से हमारे शरीर की बड़ी से बड़ी बीमारी दूर होती है। जैसे कि सर दर्द, बदन दर्द से लेकर कैंसर तक की बीमारी हम दूर कर सकते हैं।

अगर रोजाना लहसुन का सेवन हम करके लहसुन के काफी सारे फायदे इंसान के शरीर पर और आपने देखा ही होगा कि जो लोग संत होते या जैन धर्मीय होते वह लोग लहसुन का सेवन नहीं करते क्योंकि लहसुन के सेवन से काम उत्तेजना भावना निर्माण होती है। और वह लोग इस भावना को टालने के लिए लहसुन का सेवन करना पसंद नहीं करते हैं। लेकिन हम आज सिर्फ लहसुन से लिंग के लिए क्या फायदे हैं? इसके बारे में जानकारी प्राप्त करने वाले है।

लहसुन के लिंग के लिए क्या फायदे है ?

लहसुन से हमें कामुक सुख में सदा एक्टिव रखता है। जिसे हम दिन में 10 बार भी सेक्स कर सकते हैं। किसी मर्द के पेनिस में ढीलापन आता है। तो डॉक्टर उसे लहसुन खाने की सलाह देते हैं। क्योंकि पेनिस के ढीलापन को लहसुन बहुत ही जल्द दूर करता है। और लिंग की ताकत बढ़ा देता है। जिसके लिए हमें किसी भी प्रकार के केमिकल युक्त दवाइयां खाने की जरूरत नहीं पड़ती है। लहसुन सीधा सीधा हमारे वीर्य को बढ़ाता है। और हमारा शीघ्रपतन दूर करता है। जो भी इंसान नपुसंक है, वह इंसान को लहसुन जोश प्रदान कराता है। रोजाना लहसुन के सेवन से हम में घोड़े जैसी ताकत आ जाती है। तो यह सारे लहसुन के फायदे लिंग के लिए होते हैं।

क्या लहसुन खाने से लिंग बड़ा होता है ?

दोस्तों लहसुन खाने से लिंग बड़ा होना या ना होना यह सुनिश्चित रूप से कह नहीं सकते हैं। मगर एक बात हम आपको बता दें कि लहसुन खाने से आपके लिंग में घोड़े जैसी ताकत आ जाती है। अगर लिंग में ताकत उत्पन्न होती है। तो लिंग का आकार अपने आप बदलने लगता है। तो हां हम यह भी कह सकते हैं, कि लहसुन खाने से लिंग बड़ा होता है। और पेनिस बड़ा करने के लिए हमें हमारे बाकी के खानपान पर भी ध्यान रखना पड़ता है। जैसे कि पोषक आहार लेना विटामिन, कैल्शियम और प्रोटीन इनकी मात्रा अगर शरीर में सही ढंग से रहेगी तो आपका लिंग अपने आप ही सही आकार प्राप्त कर सकता है।

लिंग पर लहसुन लगाने से क्या फायदे होते हैं ?

दोस्तों लहसुन को एक आयुर्वेदिक दवा का स्थान दिया गया है। जो कि काफी असरदार और फायदेमंद साबित हुआ है ।और होते आ रहा है। लहसुन के रस में वह सारी सामग्री होती है, जो इंसान के सभी बीमारियों को दूर भगा देती है। इसीलिए लेहसुन का इस्तेमाल ज्यादा कर के गुप्त रोगों के लिए इस्तेमाल करते हैं। जैसे कि लहसुन का रस निकालकर अगर हम हमारे के त्वचा पर इस्तेमाल करते हैं। तो उसी से हमारा लिंग सख्त और कठोर होता है। लहसुन के रस से लिंग की मसाज करने से हमारे लिंग के भीतर की मांसपेशियां अपना वह काम तेजी से करती है। जिससे उनका प्रभाव बढ़ जाता है, और सभी कोने-कोने तक पहुंचने लगता है, जिससे लिंग का ढीलापन दूर होता है। और लंबा बड़ा और मोटा हो जाता है। लहसुन के रस के लिंग की त्वचा के रोग भी हम दूर कर सकते हैं। और लिंग की काली त्वचा भी गोरी हो सकती है।

लिंग को लहसुन का रस लगाते वक्त यह सावधानी बरतनी है। कि लिंग के टॉप को यह लगने ना दे अगर यह लिंग  के टॉप को लगता है। तो वह जलन महसूस करके उसे पीड़ा हो सकती है। सभी को पता ही होगा लहसुन से सेक्स पावर बढ़ती इसीलिए जो लोग को खाना पसंद नहीं करते वह लोग लहसुन के रस को अपने लिंग पर लगाकर वह अपनी सेक्स पावर बढ़ा सकते लहसुन के रस से शीघ्रपतन और नपुंसक जैसे सारे रोग दूर होते लहसुन के साथ आप प्याज भी सकते हो प्याज भी सेक्स पावर बढ़ाने का काम करता या ने हमारे लिंग को उत्तेजित रखना यह लहसुन और प्याज का काम पुराने जमाने में सेक्स संबंध बनाने के पहले लोग लहसुन खाते आपको सुबह जागने के बाद खाली पेट लहसुन की दो टुकड़े खाने जिससे हमारे शरीर को एनर्जी प्राप्त होती सारा दिन तरोताजा महसूस करते 

लहसुन का सेवन कब करें ?

दोस्तों अगर आप ऐसे इंसान हो जिन्हें लहसुन खाना पसंद नहीं हो यहां लहसुन का दुर्गंध आपको पसंद नहीं है। तो आप लेहसुन आपके रोजाना खाने में मिलाकर खा सकते हैं। और जिन लोगों को लहसुन खाना पसंद है। वह लोग सुबह जल्दी उठकर खाली पेट दो टुकड़े खाने से उन्हें शरीर की किसी भी छोटी मोटी बीमारी का सामना करना नहीं पड़ेगा। लहसुन आपको ब्रश करने से पहले ही खाना है, क्योंकि लहसुन खाने से मुंह से थोड़ी दुर्गंध आ सकती है। जो कि काफी तेज होती है, और आप के बात करते वक्त मुंह से बहुत दुर्गंधी बाहर की ओर फैलती है। इसीलिए लेहसुन का सेवन या तो सोने से पहले खाए या तो सुबह सबसे पहले आपने धोना है। लेहसुन उनको आप दूध में मिलाकर भी खा सकते हैं।

www.mastimart.com

Leave a Reply

Shopping cart

0
image/svg+xml

No products in the cart.

Continue Shopping