लिंग का आकार और लंबाई बढ़ाने के तरीके |

पुरुषों के लिए लिंग का आकार काफी ज्यादा मायने रखता है। वे इसकी लंबाई में गर्व महसूस करते हैं, तो वहीं इसका छोटा होना उन्हें तनाव में ला सकता है। इसका सबसे बड़ा कारण वो डर होता है, जिसमें उन्हें लगता है कि वे साथी को संतुष्ट नहीं कर सकेंगे और इस वजह से वह उन्हें छोड़ सकती है। अगर आपके मन में भी ऐसा डर है या फिर साथी को बेहतर एक्सपीरियंस देने के लिए पीनस साइज बड़ा करना चाहते हैं, तो ये तरीके काम आ सकते हैं।

स्ट्रेचिंग |

जैसा कि नाम से ही साफ है कि इस प्रॉसेस में प्राइवेट पार्ट को स्ट्रेच कर लंबा करने की कोशिश की जाती है। इसके लिए मैन्युअल यानी हाथों का उपयोग किया जा सकता है या फिर मार्केट में मिलने वाले डिवाइस भी इसमें मदद कर सकते हैं।

पंप की सहायता |

मार्केट में पीनस पंप्स मिलते हैं, जो स्ट्रेचिंग का काम करते हुए साइज को बढ़ाने में मदद करते हैं। साल 2011 में ऐसे ही एक डिवाइस से जुड़ी स्टडी Effect of penile-extender device in increasing penile size in men में सामने आया था कि इसने पुरुषों के लिंग के आकार को एक इंच तक बड़ा करने में मदद की।

एक्सर्साइज़ :- • अल्टिमेट स्ट्रेचर :- यह एक्सरसाइज उन लोगों के लिए बहुत कारगर सिद्ध हो सकता है जो लिंग को मोटा कैसे करें इसकी चिंता में रहते है।  इसके साथ, यह पेनिस के टेढ़ापन और ढीलापन दूर करने में सहायक हो सकता है। इसे शुरू करने से पहलें रिलैक्स हो जाए और थोडा वार्म अप कर लें। • कीगल एक्सर्साइज़ :- यह एक लोकप्रिय एक्सरसाइज है।  यह महिलायों के साथ-साथ पुरुषों के लिए भी बहुत फायदेमंद हैं।  यह पुरुषों में रक्त संचार और इरेक्शन टाइम बढाने में बहुत मददगार है । यह बहुत हई प्रभावी उपचार है । रक्तसंचार अच्छा होने से यह लिंग के आकार को बढ़ाने में भी बहुत मददगार होती है 

धूमपान न करें• रोज़ाना 30 मिनट व्यायाम करें• पेट की निचले भाग की चर्बी को कम करे• मसाज :- जैतून के तेल या सरसों के तेल से हफ्ते में 3 बार 15 मिनिट तक मसाज करने से भी फाइदा होता है । यह सेफ सुरक्षित तरीका है पर सावधानी बरतना बहुत  जरूरी है ।

घरेलू नुस्खों से बढ़ा सकते हैं अपने लिंग की लंबाई और मोटाई |

 सूखा जौ पीस कर तिल के तेल में मिला कर लिंग पर लगाने से सारे दोष दूर हो जाते हैं

* शहद को बेलपत्र के रस में मिलाकर लेप करने से हस्तमैथुन के कारण होने वाले विकार दूर हो जाते हैं और लिंग मजबूत हो जाता है।

* रीठे की छाल और अकरकरा को बराबर मात्रा में लेकर शराब में मिलाकर खरल कर लें। इसके बाद लिंग के आगे के भाग को छोड़कर लेप करके ऊपर से ताजा साबुत पान का पत्ता बांधकर कच्चे धागे से बांध दें। इस क्रिया को नियमित रूप से करने से लिंग मजबूत हो जाता है।

दालचीनी का तेल, बादाम का तेल, जमालगोटा का तेल और पिस्ता का तेल – सभी तेल समान मात्रा में लेकर एक साथ मिलाकर रख लें। इसे एक बूद की मात्रा में रात को सोेते समय इंद्रिय पर लगाये और ऊपर से पान का पत्ता बांधकर सो जाएं। इस तिला का प्रयोग एक महिने तक करने से लिंग का टेढापन, पतलापन एंव असमानता दूर हो जाती है और वो शक्तिशाली हो जाता है। www.mastimart.come

Leave a Reply

Shopping cart

0
image/svg+xml

No products in the cart.

Continue Shopping