लिंग को मजबूत कैसे करें लिंग का ढीलापन का इलाज?

लिंग का ढीलापन का प्राकृतिक और घरेलू इलाज

लिंग के ढीलेपन का प्राकृतिक और घरेलू इलाज ही अक्सर सबसे अच्छा और कारगर इलाज साबित होता है क्योंकि रिसर्च और शोध बताते हैं कि अगर हम अपनी जीवनशैली में कोई बदलाव करके किसी बीमारी का इलाज करते हैं तो वह बीमारी हमें दोबारा होने की संभावना काफी हद तक कम हो जाती है। 

इसके अलावा जीवन शैली में बदलाव करने के अलावा भी कई अन्य प्रकार लाभ होते हैं जैसे लिंग में ढीलापन से मुक्ति के साथ-साथ हमें कई अन्य प्रकार की बीमारियों से भी निजात मिल जाती है जैसे मोटापा।

अगर आपको भी लिंग के ढीलेपन की समस्या है तो आप निम्नलिखित उपायों को अपना सकते हैं यह सभी उपाय प्रमाणित और टेस्टेड हैं।

शराब के सेवन से बचें

शराब एक ऐसी चीज है जिसे शुरुआत में व्यक्ति पीता है और बाद में शराब व्यक्ति को पी जाती है। शराब का सेवन करने से हमें सिर्फ लिंग के ढीलेपन की ही नहीं बल्कि अलग-अलग प्रकार की बीमारियां हो जाती हैं। 

अगर हमें लिंग के ढीलेपन का इलाज करना है तो हमें शराब के सेवन से बचना चाहिए क्योंकि शराब का नियमित सेवन करने से यह हमारे शरीर के हर अंग को गंभीर रूप से प्रभावित करती है। जिस प्रकार खारे पानी में रखा लोहे का कूलर जंग खा जाता है उसी प्रकार शराब हमारे सभी अंगों को खा जाती है।

ड्रैगन कंडोम से लिंग को बनाये मज़बूत और सख्त |

ड्रैगन कंडोम लिंग को सख्त बनाता है और आपके लिंग को लम्बा मोटा करने में मदद करता है ये आपकी सेक्स टाइमिंग को भी बढ़ाता है और आपकी शीघ्रपतन की समस्यां को भी रोकता है अगर आप अपने साथी को अलग तरीके से संतुष्टि देना चाहते हो तो आप इसका इस्तेमाल कर सकते हो ये कंडोम सिलिकॉन मेटेरियल से तैयार किया जाता है और ये एक साल तक बहुत आसानी से चल जाता है |
इसको आर्डर करने के लिए www.mastimart.come पर जाए |

नियमित एक्सरसाइज

नियमित रूप से एक्सरसाइज करने से हमारे शरीर को ऊर्जा और ताजगी महसूस होती है हमारे शरीर का हर अंग अपना कार्य बड़ी कुशलता से करता है और हमारे शरीर की रोग प्रतिरोधक क्षमता (immunity power) भी काफी हद तक बढ़ जाती है जिसकी वजह से हमें अलग-अलग प्रकार की बीमारियां नहीं होती हैं। 

नियमित रूप से एक्सरसाइज करने से हमारा पाचन तंत्र (Digestive system) भी मजबूत हो जाता है और अक्सर देखा जाता है कि जिन लोगों का पाचन तंत्र कमजोर होता है उन्हें लिंग में ढीलापन और सेक्स संबंधी समस्याएं सबसे अधिक होती हैं। 

इसलिए नियमित रूप से एक्सरसाइज (Exercise) करने से लिंग में ढीलापन की समस्या खत्म होती है क्योंकि नियमित रूप से एक्सरसाइज करने से हमारे शरीर का रक्तचाप (blood pressure) नियंत्रण में रहता है और लिंग में रक्त का प्रवाह संपूर्ण रूप से हो पाता है जिसकी वजह से संभोग के दौरान लिंग सख्त हो जाता है।

वजन को नियंत्रण में रखना

हमारे शरीर का वजन बढ़ना हमारे स्वास्थ्य के लिए हानिकारक होता है अत्याधिक वजन बढ़ने से व्यक्ति के पेट का आकार अत्याधिक बड़ा हो जाता है जिसकी वजह से यह अन्य सभी अंगों पर दबाव बनाता है। ऐसा होने से हमारे शरीर के सभी अंग प्रभावित होते हैं और उनकी कार्यकुशलता (Work efficiency) पर भी फर्क पड़ता है जिसकी वजह से हमें अक्सर कब्ज, गैस और अपच जैसी समस्याएं हो जाती हैं।

मोटापे के कारण हमारा पाचन तंत्र भी गंभीर रूप से प्रभावित होता है और हमें पाचन तंत्र संबंधी समस्याएं होने लगती हैं और जिन लोगों को पाचन तंत्र संबंधी समस्याएं होती हैं उन लोगों को सेक्स समस्याएं और लिंग में ढीलापन होने की समस्या होने की संभावना अधिक रहती है।

संपूर्ण नींद लें

हमारा शरीर प्रतिदिन ढेर सारा काम करता है और इतना सारा काम करने के बाद हमारे शरीर को एक अच्छी नींद चाहिए होती है जिसमें व्यक्ति कम से कम 7 से 8 घंटे सो पाए और उसे कोई डिस्टर्ब ना करें अगर हमारा शरीर उचित रूप से आराम कर पाता है तो हमें अपने शरीर में होने वाली बीमारियों से लड़ने की ऊर्जा प्राप्त होती है।

 परंतु अगर कोई व्यक्ति नहीं सोता है तो उसे शारीरिक कमजोरी महसूस होने लगती है उसका दिमाग थक जाता है और उसे चिड़चिड़ापन और ना जाने कैसी कैसी समस्याएं होने लगती है इसका बड़ा ही गहरा प्रभाव हमारे पाचन तंत्र पर पड़ता है और जब हमारे शरीर में पाचन तंत्र कमजोर होता है तब हमें अलग-अलग प्रकार की रक्त संबंधी समस्याएं और रक्तचाप संबंधी समस्याएं होने लगती हैं जिसकी वजह से शरीर में टेस्टोस्टेरोन (Testosterone) हार्मोन का स्तर भी कम हो जाता है और लिंग में ढीलापन आने लगता है।

अपने खान-पान का ध्यान रखें

हमारा खाना हमारे शरीर को ताकत देता है जिस प्रकार का खाना हम खाते हैं उसी प्रकार का हमारा मन और तन होता है अगर हम अच्छा और स्वस्थ भोजन खाएं तो हमारा मन भी खुश रहता है हमारा तन भी खुश रहता है और हमारा पाचन तंत्र भी मजबूत रहता है और अच्छा और संतुलित भोजन करने से हमें बीमारियां नहीं होती और हमारा शरीर बहुत मजबूत हो जाता है हमारे शरीर की रोग प्रतिरोधक क्षमता कई गुना बढ़ जाती है।

परंतु आजकल के समय में व्यक्ति अपने खान-पान का ध्यान रख नहीं पाता जिसकी वजह से अक्सर वह व्यक्ति फास्ट फूड, फ्राइड फूड और बाहर का खाना अधिक खाता है ऐसा करने से हमारा पाचन तंत्र गंभीर रूप से प्रभावित होता है हमें अलग-अलग प्रकार की समस्या होने लगती हैं और हमें कई प्रकार की परेशानियों का सामना भी करना पड़ता है इसके साथ ही सेक्स संबंधी समस्याएं और लिंग में ढीलापन जैसी समस्याएं होने लगती हैं।

प्राकृतिक जड़ी बूटियों का प्रयोग

लिंग में टेढ़ापन की समस्या के इलाज के लिए आप प्राकृतिक जड़ी बूटियों का उपयोग भी कर सकते हैं जैसे अश्वगंधा और शिलाजीत इन सभी जड़ी बूटियों का उपयोग करने का सबसे मुख्य लाभ यह है कि इन सभी के कोई खास दुष्प्रभाव नहीं होते हैं अगर आप किसी दवाई का सेवन करते हैं तो संभव है कि आपको कुछ दुष्प्रभाव हो सकते हैं परंतु अगर आप किसी भी जड़ी बूटी का उपयोग करें।

www.mastimart.come

Leave a Reply

Shopping cart

0
image/svg+xml

No products in the cart.

Continue Shopping