शीघ्रपतन को करे हमेशा के लिए जड़ से ख़त्म बढ़ाये मर्दाना ताकत |

ऐसे पुरुष जो यौन संबंधित समस्या से परेशान रहते हैं। यह समस्या शारीरिक कमजोरी के कारण भी लोगों को परेशान कर सकती है। अन्य कारणों की बात करें तो ठीक तरह से खानपान पर ध्यान ना देना और खराब दिनचर्या शारीरिक कमजोरी का मुख्य कारण बन सकती है। यह ना केवल हमें कई रोगों की चपेट में ला सकता है बल्कि रोमांटिक लाइफ में भी इसके नकारात्मक असर देखने को मिल सकते हैं।

इस समस्या से बचे रहने के लिए यहां आपको एक ऐसे ही घरेलू नुस्खे के बारे में बताया जा रहा है। यदि आप इसे 5 दिन तक फॉलो कर लेते हैं तो आपको 40 साल की उम्र में भी 25 साल जैसी ताकत का अनुभव होने लगेगा।

big thunder condom ( बिग थंडर कंडोम ) |

जबरदस्त मर्दाना ताकत बढ़ाने और नपुंसकता को खत्म करने के लिए |

बिग थंडर कंडोम आपकी सेक्सुअल लाइफ को हर तरह से सुखी बनता है ये आपकी शीघ्रपतन की समस्यां से छुटकारा दिलाता है और आपकी सेक्स टाइमिंग को भी बढ़ाने का काम करता है बिग थंडर कंडोम को पहनते ही आपकी सेक्स टाइमिंग दोगुणी हो जाती है और आपकी सेक्स पावर भी बढ़ती है अगर आपका लिंग किसी कारन वश तिरछा, टेड़ा ,या फिर ढीला हो चूका है तो ये कंडोम आपके ढीले लटके हुए लिंग को सख्त और सीधा करता है

ये कंडोम आपके साथी को योन संतुष्टि प्राप्त करता है इससे आपके साथी को आप सेक्स के चरम सुख तक लेकर जा सकते है और अपनी सेक्सुअल लाइफ को बेहतर ढंग से जी सकते है
ये कंडोम आपके लिए किसी भी प्रकार से हानिकारक नहीं होता है क्युकी ये एक सिलिकॉन मेटेरियल से तैयार किया गया है ये एक रिउजीब्ल कंडोम है जो एक साल तक चलता है न ये फटता है आप इससे अपनी रोज़ रोज़ की बोर सेक्सुअल लाइफ से भी छुटकारा पा सकते है ये आपकी रातो को मज़ेदार बना देता है | आप इसको घर पर online भी आर्डर कर सकते है इसके लिए आप www.mastimart.come पर जाये |

calling us : 9927942730

घरेलू नुस्खा |

यह घरेलू नुस्खा पौरुष शक्ति को बढ़ाने के लिए भी कारगर साबित होगा और शारीरिक कमजोरी को दूर करने के लिए भी इसके प्रभावी असर देखने को मिलेंगे। इस घरेलू नुस्खे में मखाने, दूध और छुहारों को इस्तेमाल करने की सलाह दी जाती है। छुहारे और मखानों को कम से कम 2 से 3 घंटे तक पानी में भिगोकर रख दें। उसके बाद एक गिलास दूध लें और उसे ग्राइंडर में डाल दें। अब इसमें छुहारे और मखानों को डालें और ग्राइंडर को 5 मिनट तक चलाएं और एक बढ़िया ड्रिंक तैयार कर लें। 5 दिन तक इसी तरह ड्रिंक को तैयार करके पिएं, आपको खुद ही इसका फायदा महसूस होने लगेगा।

शारीरिक कमजोरी को दूर करने और पौरुष शक्ति को बढ़ाने के लिए यह घरेलू नुस्खा इसलिए भी कारगर साबित हो सकता है क्योंकि इसका वैज्ञानिक कारण भी है। छुहारे और मखाने दोनों में टेस्टोस्टेरोन हार्मोन को बढ़ाने का गुण पाया जाता है। यह पुरुषों के पूरे स्वास्थ्य पर प्रभावी असर डालता है। जबकि दूध को ताकत बढ़ाने के लिए सामान्य रूप से भी पीने की सलाह दी जाती है। इसलिए यह घरेलू नुस्खा शारीरिक कमजोरी को दूर कर पौरुष शक्ति को बढ़ाने के काम आ सकता है।

पाचन क्रिया को दुरुस्त बनाए |

जिन लोगों को रात में कब्ज की समस्या और पाचन से जुड़ी किसी भी प्रकार की परेशानी का सामना करना पड़ता है वे लोग भी इस ड्रिंक का सेवन कर सकते हैं। इस ड्रिंक में मिलाए गए खाद्य पदार्थों को फाइबर का अच्छा स्रोत माना जाता है। फाइबर मुख्य रूप से पाचन क्रिया को सुधारने का कार्य करता है। इस ड्रिंक का सेवन करने से आप खुद ही इसका फायदा महसूस करने लगेंगे।

मर्दाना ताकत के लिए कौन सी दवा है?

किशमिश और शहद के मिश्रण से शरीर की कमजोरी दूर होती है. साथ ही इसके इस्तेमाल से मर्दों को शारीरिक कमजोरी का सामना नहीं करना पड़ता. अंदरूनी तौर पर वे मजबूत होते हैं. किशमिश के साथ शहद मिलाकर खाना शादीशुदा मर्दों के लिए बहुत फायदेमंद साबित होता है |

मर्दाना कमजोरी के लिए क्या खाना चाहिए?

सफेद प्याज

आंवला आंवले के चूर्ण में मिश्री पीसकर मिला लें। …

केला …

स्प्राउट …

दालचीनी …

सफेद प्याज का रस …

त्रिफला चूर्ण …

शतावरी …

लहसुन

पौरुष शक्ति बढ़ाने के लिए निम्नलिखित खाद्य पदार्थों का करें सेवन |

तरबूज

तरबूज में सिट्रीलाइन(citrulline) होता है, जो शरीर में आर्गिनिन(arginine) में बदल जाता है। ये केमिकल ब्लड वेसल्स को आराम देते हैं। इसका प्रभाव वियाग्रा के मूल प्रभाव की तरह ही होता है। इसलिए तरबूज खाने से मर्दाना ताकत बढ़ती है।


होमपेज
यौन स्वास्थ्यसेक्स के लिए टिप्स

अगर मर्दाना ताकत को है बढ़ाना, तो इन उपायों को न भूलें अपनाना

अगर मर्दाना ताकत को है बढ़ाना, तो इन उपायों को न भूलें अपनाना

मनुष्य के शारीरिक और मानसिक जीवन के साथ-साथ सेक्सुअल जीवन का स्वस्थ होना भी बेहद जरूरी है। अगर आपकी सेक्स लाइफ सही नहीं होगी, तो इसका प्रभाव आपके शरीर, दिमाग और निजी जीवन पर भी पड़ेगा। पुरुष अपनी सेक्स लाइफ को लेकर बेहद सजग रहते हैं। लेकिन, पुरुषों में सेक्स से संबंधित रोग होना भी बेहद सामान्य है। जहां रोग हैं वहां इलाज भी है। बाजार में भी मर्दाना ताकत यानि यौनशक्ति बढ़ाने के लिए कई दवाईयां मौजूद हैं। लेकिन इनके साइड इफेक्ट्स भी हो सकते हैं। अपनी मर्दाना ताकत कैसे बढ़ाएं, इसके लिए आपको कुछ खास करने की आवश्यकता नहीं है। बस, अपनी जीवनशैली में थोड़ा परिवर्तन करें और कुछ आसान चीजों का ध्यान रखें। मर्दाना ताकत कैसे बढ़ाएं इन आसान उपायों और तरीकों से।

मर्दाना ताकत बढ़ाने के लिए आहार

विशेषज्ञों के अनुसार सही आहार शरीर में ऊर्जा के स्तर को बढ़ाता है और मूड को सही बनाए रखने में मददगार है। इसका प्रभाव सेक्स क्षमता पर भी पड़ता है। अध्ययन से यह भी पता चला है कि शरीर में टेस्टोस्टेरोन को बढ़ाने के लिए जिंक और विटामिन B लेना आवश्यक है। टेस्टोस्टेरोन का स्तर कम होने से भी सेक्स क्षमता कम हो सकती है। मर्दाना ताकत कैसे बढ़ाएं, इसका सबसे पहला उपाय है, अपने आहार को पौष्टिक बनाना और ऐसे खाद्य पदार्थों का सेवन करना, जिनमे ऐसे तत्व हों जो मर्दाना ताकत बढ़ाने में आपकी मदद कर सके।

और पढ़ें : सेक्स को एंजॉय करने के लिए ट्राई करें सेक्स लुब्रिकेंट्स (sex lubricants)

पौरुष शक्ति बढ़ाने के लिए निम्नलिखित खाद्य पदार्थों का करें सेवन

ऑलिव ऑयल

ऑलिव ऑयल शरीर में रक्त प्रवाह को सही से होने में मदद करता है। इसके साथ ही यह दिल संबंधी रोगों और कैंसर को दूर करने में भी प्रभावी होता है, जो कमजोर मर्दाना ताकत के कारणों में से हैं।

विटामिन B12

विटामिन B12 युक्त आहार जैसे सालमन मछली, दही, सिरीअल्स आदि को भी अपने आहार का हिस्सा बनाए। इनके सेवन से शरीर को स्टेमिना मिलता है।

डार्क चॉकलेट

कोको भी शरीर में खून के प्रवाह को सही से बढ़ाने में सहायक है। इसके साथ ही यह दिमाग में सेरोटोनिन और डोपामाइन नाम के केमिकल को भी बढ़ाती है, जिससे मर्दाना ताकत बढ़ती है।

ग्रीन टी

ग्रीन टी स्वादिष्ट होने के साथ ही मर्दाना ताकत बढ़ाने में मददगार है। जिसमें केटचिन (catechin) उच्च मात्रा में होती है। जो एक प्राकृतिक एंटीऑक्सीडेंट है। जिससे लिंग तक में खून का प्रवाह बढ़ता है। सेक्सुअल लाइफ को बेहतर बनाये रखने के लिए ग्रीन टी का संतुलित मात्रा में सेवन लाभकारी हो सकता है।

धन्यवाद |

Leave a Reply

Shopping cart

0
image/svg+xml

No products in the cart.

Continue Shopping