हिमालय कॉन्फीडो टेबलेट in hindi |

हिमालय कॉन्फीडो टेबलेट (Himalaya Confido in hindi) एक आर्युवेदिक और एक सुरक्षित गैर हार्मोनल का एक ऐसा आयुर्वेदिक फ़ॉर्मूला है जो पुरूषों से जुडी कई समस्याओं का समाधान करता है। इसका उपयोग शीघ्र पतन, वीर्यपात और स्वप्न दोष जैसी समस्याओं के प्रबंधन के लिए किया जाता है।

जिस व्यक्ति को भी इस तरह की समस्याएं होती हैं उनके लिए ये एक गैर-हार्मोन और अत्यंत लाभकारी चिकित्सा है। इस टेबलेट के सेवन से इन समस्याओं से छुटकारा तो मिलता है, साथ ही शारीरित ताकत भी प्रदान करती है। इसका उपयोग प्रदर्शन के साथ जुड़ी चिंता और निर्वहन प्रक्रिया को भी नियंत्रित करता है।

हिमालय कॉन्फीडो टेबलेट में पाए जाने वाले तत्व |

हिमालय कॉन्फीडो आयुर्वेदिक औषधियों को मिलाकर बनाया जाता है। हिमालय कॉन्फीडो टेबलेट ऐसे तत्वों को मिलाकर बनाया जाता है, जिससे पुरुषो की शारीरक क्षमता को बढ़ाने में मदद मिलते है।

अश्वगंधा78 मिली ग्राम
कोकिलाक्षा38 मिली ग्राम
वन्य कहु20 मिली ग्राम
कपिकच्छु20 मिली ग्राम
स्वर्णवंग20 मिली ग्राम
सत्व:
वृद्धदारु38 मिली ग्राम
गोक्षुर38 मिली ग्राम
जीवन्ती20 मिली ग्राम
शैलियम20 मिली ग्राम

हम ने अपने पिछले आर्टिकल में अश्वगंधा के फायदे और सेवन विधि और घटक के बारे में लिखा था, आप जानना चाहें तो पढ़ सकते हैं : अश्वगंधा के फायदे |

पूरी तरह से औषधीय यह टेबलेट मनुष्यों को होने वाली कई समस्याओं के समाधान की एक लाभदायी औषधि है। हिमालय कॉन्फीडो में ऐसे औषधीय गुण पाय जाते है, जिससे शरीर को बिना नुक्सान पहुंचाए, शरीर क्षमता बढ़ाने के साथ साथ अन्य कई लाभ मिलते है।

www.mastimart.com

Leave a Reply

Shopping cart

0
image/svg+xml

No products in the cart.

Continue Shopping