टाइगर किंग क्रीम के फायदे नुकसान |

अगर आप भी शीघ्रपतन की समस्या से परेशान हैं आपका वीर्य आपके पार्टनर के स्पर्श से ही निकल जाता है या फिर योनि में लगाते ही वीर्य निकल जाता है.

आप लंबे समय तक संभोग नहीं कर पाते हो, आपकी टाइमिंग बहुत ही कम है और आप अपनी टाइमिंग को बढ़ाना चाहते हो तो यह टाइगर किंग क्रीम TIGER KING BALM/CREAM आपके लिए बेस्ट है. 

जानते हैं इस टाइगर किंग क्रीम के क्या-क्या फायदे हैं? इसका इस्तेमाल (tiger king cream use karne ka tarika) किस तरह से करना चाहिए? और साथ ही साथ इसका लगातार इस्तेमाल करने से आपको कौन-कौन से भारी नुकसान यानी साइड इफेक्ट हो सकते हैं?

और लास्ट में बताएंगे इसको कैसे आप खरीद सकते हैं इस क्रीम के बारे में पूरी जानकारी के लिए आप इस पोस्ट को लास्ट तक जरूर पढ़ें.

 द्वारा निर्मित टाइगर किंग क्रीम/टाइगर बाम फॉर पेनिस (Tiger King Cream) एक आयुर्वेदिक क्रीम है जिसे इरेक्शन के टाइम को बढ़ाने के लिए पुरुषों के द्वारा इस्तेमाल किया जा सकता है।

टाइगर किंग क्रीम/बाम के फायदे |

यह क्रीम आप की टाइमिंग को नॉर्मल टाइमिंग से 2-3 गुना तक बढ़ा देती है. यह क्रीम के इस्तेमाल से 10 से 20 मिनट की टाइमिंग आराम से बढ़ा सकती है.

इसलिए एक डिब्बी में जितने भी क्रीम हैं उसका एक ¼  हिस्सा ही एक बार में यूज करना है।

इस क्रीम को अपने उंगली की मदद से लिंग की स्किन को पीछे करके लिंग के टॉप पर लगाना है क्रीम को अच्छे से लगाकर 15 से 30 मिनट तक अच्छे से लगे रहने देना है|

इस क्रीम का इस्तेमाल देर तक इरेक्शन पाने के लिए किया जाता है। इसे बाहरी रूप से लगाया जाता है। इसे क्रीम को लगाने से पेनिस की सेंस्टिविटी कम हो जाती है जिससे शीघ्रपतन रोक पाने में मदद हो सकती है।

www.mastimart.com

Leave a Reply

Shopping cart

0
image/svg+xml

No products in the cart.

Continue Shopping